Become a PUBLISHED AUTHOR at just 1999/- INR!! Limited Period Offer
Become a PUBLISHED AUTHOR at just 1999/- INR!! Limited Period Offer

Amrita Singh

Abstract

3.5  

Amrita Singh

Abstract

अधूरे से

अधूरे से

1 min
146


लम्हे मेरे अधूरे से 

लम्हे मेरे अधूरे से ,


साथ तेरा अधूरा सा 

साथ तेरा यू अधूरा सा ।


अधूरा अधूरा ही रह गया। 


लम्हे जो याद आया करते हैं 

तेरे वो भी है अधूरे से । 


जाने कब होंगे पूरे से 

मेरे लम्हे ये अधूरे अधूरे से ।

कब होंगे ये पूरे से ????


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Abstract