Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Anita Sharma

Drama

4  

Anita Sharma

Drama

अधूरा प्रेम

अधूरा प्रेम

1 min
428


मेरा हाथों पर ठोड़ी टिका कर

घंटों तुमको अपलक निहारना

तुमको ढीढ़ बनाता गया;


नज़रें मिला नहीं पाते

या संकोच है तुम्हारे भीतर

या कहूँ…...

कुछ छुपा है मुझसे इतर!


जानती ... हूं मैं

अक्सर पूरा वक़्त देने वाला

कमतर आँका जाता है;


शिकायतें ना भी हों

किन्तु शक कि गिरह

उसको घेरे रहती हैं;

प्रेम कम हो तो भी...

प्रेम ज़्यादा हो तो भी;


ये मूक संवाद

तोड़ देता है

गुरूर मेरा हर बार

कि बंधे हो तुम

मेरे ख्यालों से

जबकि...तुम्हारी सोच


खुला आसमान नापती है !

मैं वहीँ बाट जोहती

तुम्हें आते-जाते देख रही हूँ

तुम भरपूर कब आओगे !


Rate this content
Log in