Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Gordhanbhai Vegad (પરમ પાગલ)

Others

3  

Gordhanbhai Vegad (પરમ પાગલ)

Others

सिगरेट

सिगरेट

1 min
330


  • जलती हुईं सिगरेट से उड़ रही राख किसके अरमानों की,
  • धुएं में बिखर गई उम्मीद अपने वजूद के फरमानों की !

  • जली है जिंदगी खुद की खुद के ही हाथों से, खुद के ही हाथों में,
  • शमा न हो नसीब जिसको, बात है ये उस परवानों की !

  • सारा शहर जल रहा एक उम्मीद की अनदेखी आग में,
  • कभी तो बुझेगी, मुझे भी है आस ऐसे चमकते उनवानों की !

  • कई बेबूझ तस्वीरें बिखरी पड़ी है ये धुएं की लकीरो में,
  • मुरादे पाने की ख़ाक बन के उड़ चुकी है कई हज़रतों की !

  • कहाँ खो चुकी मेरी "परम" आखरी अलामत ज़िन्दगी की,
  • अब राख में ढूंढ रहा हूँ शक्ल मेरे "पागल" जज़बातों की !



Rate this content
Log in