Divyanshi Triguna

Romance

4  

Divyanshi Triguna

Romance

नाम तेरा आता है,,

नाम तेरा आता है,,

1 min
6


सुबह सवेरे मन में मेरे, 

नाम तेरा आता हैं,

ध्यान धरे मन हर पल तेरा, 

तूं मन रम जाता हैं,,


सुबह सुहानी, अन्तर्यामी,

गीत ये मन गाता हैं,

बस तुम मिल जाओ इस जन्म में, 

ऐसा ये दिल चाहता है,,


पार लगा दो हर दिन मेरा, 

अब मन ये गाता हैं,

सुन लीजे ये अरज हमारी,

दिल दर्शन चाहता हैं,,


तन में प्राण बनकर स्वामी,

तुम रहते बहते हो,,

इन नयनों का नीर बनकर,

तुम बहते रहते हो,,


नित, नयन, निरन्तर नीर में रहते, 

तुम मेरी श्वासों में बहते, 

हर पल हैं एहसास तुम्हारा,

तुम, इतने मेरे पास हों रहते,,



Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Romance