Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Rajit ram Ranjan

Romance

1.0  

Rajit ram Ranjan

Romance

मैं ये क्या लिख रहा हूँ

मैं ये क्या लिख रहा हूँ

1 min
405


मैं आज कल लिख रहा हूँ, 

धीरे-धीरे ये पल लिख रहा हूँ, 

तुम्हें पता है, मैं क्या लिख रहा हूँ, 

बहुत खूबसूरत गजल लिख रहा हूँ।


जीने के लिये मर-मर लिख रहा हूँ, 

मदहोश लम्हें में डर-डर लिख रहा हूँ, 

तुम्हें पता है, मैं क्या लिख रहा हूँ, 

बहुत खूबसूरत गजल लिख रहा हूँ।


हम दोनों साथ-साथ चले ये सफर लिख रहा हूँ, 

मोहब्बत-ऐ-मिशालें की डगर लिख रहा हूँ, 

तुम्हें पता है, मैं क्या लिख रहा हूँ, 

बहुत खूबसूरत गजल लिख रहा हूँ।


दर्द-ऐ-दिल जिगर लिख रहा हूँ, 

मैं क्या-क्या,

कहाँ-कहाँ,किधर-किधर लिख रहा हूँ, 

तुम्हें पता है, मैं क्या लिख रहा हूँ, 

बहुत खूबसूरत गजल लिख रहा हूँ ।


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Romance