Become a PUBLISHED AUTHOR at just 1999/- INR!! Limited Period Offer
Become a PUBLISHED AUTHOR at just 1999/- INR!! Limited Period Offer

Sweta Mahi

Romance

4.0  

Sweta Mahi

Romance

मुझे हो रहा है प्यार

मुझे हो रहा है प्यार

1 min
219


ना जाने हमारे बीच क्या है,

पर बढ़ रहा है खुमार,, आहिस्ता- आहिस्ता


वो मुझसे बातें करने की ज़िद में है,

लगता है हो रहा है प्यार ,,आहिस्ता- आहिस्ता 


कुछ हम भी गम में डूबे थे, कुछ वो भी खुद में खोए थे

उनसे मिलने पर मिली है खुशियां बेशुमार, आहिस्ता- आहिस्ता


अभी फुर्सत नहीं है मुझे, उनसे कहो वो भी जल्दी ना करें,

जानेंगे एक दूसरे को ऐसे- जैसे बढ़ती है कतार आहिस्ता-आहिस्ता!


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Romance