Become a PUBLISHED AUTHOR at just 1999/- INR!! Limited Period Offer
Become a PUBLISHED AUTHOR at just 1999/- INR!! Limited Period Offer

Nirmal Jain

Drama

2  

Nirmal Jain

Drama

मन है चंगा

मन है चंगा

1 min
277


हर घर-घर में

कठौती गंगा


निर्मल नीर

हर पल कहता

मन की पीर


पावन गंगा

पापों को धोते-धोते

हो गई मैली


अमृत भरा

गंगा प्रधान तीर्थ

पुण्य की धरा


करो उद्धार

गंगा तेरी महिमा

अपरम्पार।


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Drama