Become a PUBLISHED AUTHOR at just 1999/- INR!! Limited Period Offer
Become a PUBLISHED AUTHOR at just 1999/- INR!! Limited Period Offer

Nirmal Jain

Abstract

2  

Nirmal Jain

Abstract

माँ है महान

माँ है महान

1 min
245



माँ है महान~

    उसके चरणों में

सारा जँहान


अद्भुत कृति~

    ईश की सर्वोत्तम

माँ अनुकृति


लोरी सुनाती~

    माँ नन्हें से लाल को

झुला झुलाती


माँ है ममता~

    खुशियों का सागर

माँ है क्षमता


माँ वरदान~

    वेद-पुराणों में माँ

का गुणगान।


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Abstract