Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

अधिवक्ता संजीव रामपाल मिश्रा बाबा

Tragedy

4  

अधिवक्ता संजीव रामपाल मिश्रा बाबा

Tragedy

मेरा ग़म

मेरा ग़म

1 min
271


इतनी सादगी से इश्क़ ने मारा,

खंजर जिगर के पार हुआ है...

हालात ए दर्द बयां है,मुलाक़ात मुमकिन नहीं,

उम्मीद ए वफ़ा है, तो फिर मुश्किल नहीं...

मेरे दिल को दर्द का बिछौना देकर,

कहां चल दिए तुम मखमली बिस्तर....

ग़रीबी मौत दे जो मद्दा में हंसी दम निकले,मगर 

बीमार न कर महंगाई में जो दर्द की दवा न मिले...

जब सांसे दिल का लिहाज़ करती है ,

तब जिंदगी आदमी से प्यार करती है....

गम ए जिंदगी कोई मसला नहीं है,

जो संभाले कोई ऐसा मिला नहीं है..

तवज्जो न दिया जिंदगी महरूम हो गयी,

सच्ची मोहब्बत में ईमान की तोहमत हो गयी...


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Tragedy