माँ की चूड़ी
माँ की चूड़ी
यूं बँटा हिस्सा भाइयो का बटवारे में,
ढिंढोरा पिट गया सारे आम सारे में,
माँ रोती रोती पूछती रही कि मैं किसके हिस्से मे,
देख माँ की चूड़ी सब ने कहा ये हमारे में..ये हमारे में!
यूं बँटा हिस्सा भाइयो का बटवारे में,
ढिंढोरा पिट गया सारे आम सारे में,
माँ रोती रोती पूछती रही कि मैं किसके हिस्से मे,
देख माँ की चूड़ी सब ने कहा ये हमारे में..ये हमारे में!