Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

ayush jain

Romance

4  

ayush jain

Romance

कमाल करते हो

कमाल करते हो

1 min
616


बेइंतिहा दर्द देकर - मेरे अश्कों से सवाल करते हो,

और कहते हो मोहब्बत है मुझसे? यार तुम भी कमाल करते हो..


ज़रा सी बात पे रूठ जाते हो अक्सर -क्यूं इतना बवाल करते हो,

और कहते हो इश्क में ये सब जायज़ है, यार तुम भी कमाल करते हो..


खेलते हो दिल से मेरे इसे खिलौना जानकर- क्यूँ इतना धमाल करते हो,

और कहते हो टूट कर फिर जुड़ जाएगा ये, यार तुम भी कमाल करते हो..


ज़ख़्म देकर फिर मरहम लगाते हो- क्यूँ इतना ख्याल करते हो,

हर आह में हस देते हो अक्सर, यार तुम भी कमाल करते हो..


चाहते तो थे कि बर्बाद हो जाऊँ मैं- फिर क्यूँ मलाल करते हो,

और अब फूल चडाते हो कब्र पर मेरी, यार तुम भी कमाल करते हो..


Rate this content
Log in