Krishna Basera

Romance

5.0  

Krishna Basera

Romance

लम्हा

लम्हा

1 min
179


जागी जागी सी रातें है और आँखों में सौ सौ अरमान है,

मेरी बेताबियों का हर एक लम्हा बस उनके ही नाम है।


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Romance