Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

क्या तुम्हें याद है?

क्या तुम्हें याद है?

1 min
297



वो सजधज कर आना

चुपके से मेरे पीछे से

मेरे आँखों पर,अपनी

मखमली हांथों से स्पर्श

करके मुस्कुराना ...


क्या तुम्हें याद है ?


वो बागों में बैठकर गुनगुनाना

हौले-हौले मेरे सिर को

अपनी मखमली हाथों से

प्यार उड़ेल कर सहलाना...


क्या तुम्हें याद है ?


वो चुपके से घण्टो तक

अपनी मीठी-मीठी बातों

से मेरे दिल को सुकूँ देकर

हँसकर बतलाना...


क्या तुम्हें याद है ?


वो मेरे नाम की

अपनी मखमली हाथों

में वो हरी-हरी मेहँदी 

का रचाना, छिप कर आईने

में देख खुद से ही शर्माना...


क्या तुम्हें याद है ?


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Romance