Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Praveen Gola

Romance

4  

Praveen Gola

Romance

क्यूँ बार - बार ?

क्यूँ बार - बार ?

1 min
200


क्यूँ बार - बार हसरतों का दौर चलता है 

क्यूँ तुमसे मिलके ये दिल और धड़कता है

क्यूँ तेरे आने पर एक उम्मीद सी बंध जाती है ?

क्यूँ इन होठों से तेरा ही नाम निकलता है ?


लाख समझाया इस दिल को ये मनमौजी बड़ा ,

तेरा नाम जपने की देखो ज़िद पे अड़ा ,

ज्यादा रोका इसे तो ये बागी बन जायेगा ,

तेरी तस्वीर सरे~ए~आम घुमा के पछतायेगा |


हसरतों को दिल में दबाना ही अभी है सही ,

इतना ही काफी है कि मेरा भी रहनुमा छिपा है कहीं ,

इश्क को जितना छुपाओ ये उतना मचलता है ,

ना जाने क्यूँ बार - बार हसरतों का दौर चलता है ?


हसरतें मेरी तेरे लिए एक कहानी बनी ,

सारी - सारी रात जागती उभर ज़वानी बनी ,

तेरे लिए अब भी ये दिल रोज़ धड़कता है ,

क्यूँ बार - बार हसरतों का दौर चलता है ?



Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Romance