Ms. Nikita

Classics Inspirational

4.0  

Ms. Nikita

Classics Inspirational

क्या हुआ

क्या हुआ

1 min
36


क्या हुआ

अगर तू लाचार है

क्या हुआ

अगर तुुझे इंतजार है


क्या हुआ

जो तू शर्माएगा

क्या हुआ

जो तू घबराएगा


कुछ होगा 

जब तू पछताएगा

कुछ होगा

जब तू मुस्कुराएगा

कुछ होगा


जब तू न शर्माएगा

कुछ होगा

जब तू बराबर हो जाएगा

कुछ होगा 

तब तू कुछ बन जाएगा।


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Classics