Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Rishabh Katiyar

Romance

4.5  

Rishabh Katiyar

Romance

क्या होता - ऋषभ कटियार

क्या होता - ऋषभ कटियार

1 min
40


क्या होता ? ग़र इश्क़ मैं जता देता

इक प्यासे दरिया को समन्दर से मिला देता।


क्या होता ? ग़र वो इश्क़ मेरा अपना लेता

रात के जुगनू को इक सितारा बना देता।


क्या होता ? ग़र लंबा पेड़ खुद को झुका देता

नफरत की इक डाली पर मोहब्बत बिठा देता।


क्या होता ? ग़र बहता पानी खुद को थाम लेता

फलते फूलते जीवन को पल भर में वार देता।


क्या होता ? ग़र अभिमन्यु चक्रव्यूह भेद देता

अकेले ही भीष्मपितामह के बदन को छेद देता।


क्या होता ? ग़र गरीब अमीर को झुठला देता।

फ़लक में बैठे चाँद को धूल में मिला देता।


क्या होता ? ग़र "ऋषभ" महबूब तुम्हारा मुस्करा देता

अपने होठों से मधुशाला पिला देता।


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Romance