Become a PUBLISHED AUTHOR at just 1999/- INR!! Limited Period Offer
Become a PUBLISHED AUTHOR at just 1999/- INR!! Limited Period Offer

कुछ हाइकु

कुछ हाइकु

1 min
208


रजाई ओढ़े

सिकुड़ कर सोये-

पूस की रात


जरा अवस्था

सिकुड़ रहीं खालें-

कातर आँखें


वक्त की बात-

माथे पे सिलवटें

जिन्दगी थाह


खो रहे प्यार

सिकुड़ रहे रिश्ते-

पाश्चात्य रीति


लाचार व्यक्ति

छिपी हुई गरीबी-

सिलवटों में।


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Tragedy