Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Manish Kumar Srivastava

Children Stories

5.0  

Manish Kumar Srivastava

Children Stories

पढ़ते पूरी रात सारी

पढ़ते पूरी रात सारी

1 min
270



किताबों से भरी आलमारी

देती सुकून भारी

बुक मार्केट में रहती मारा मारी

किताबों की खोज जारी

ख़्वाबों को हकीकत में बदलने की तैयारी

पढ़ते पूरी रात सारी

आदर्श वाक्यों की मिसाल जारी

कमरे में सिमटी दुनिया सारी

चर्चा परिचर्चा होती रहती रात सारी

कल्पना बड़ी भारी

विश्व क्षितिज पर उड़ने की तैयारी

पढ़ते पूरी रात सारी

मम्मा पापा का लाड़ला करता तैयारी

ममता का आँचल करता रखवारी

दुनिया में उड़ने की आयी अब बारी

प्रतियोगिताओं की होड़ ज़ारी

स्वयं से बेखबर पूरी दुनिया की जानकारी

पढ़ते पूरी रात सारी

इस मायावी लोक की बातें बड़ी न्यारी

कर्म और किस्मत का टकराव जारी

फ़ैशन का मिजाज भी बदलता बारी बारी

प्यार का अंकुर भी संग-संग जारी

करतब दिखाने की होती तैयारी

पढ़ते पूरी रात सारी



Rate this content
Log in