JAYANTA TOPADAR

Action Classics Inspirational

4  

JAYANTA TOPADAR

Action Classics Inspirational

कर्मयोगी

कर्मयोगी

1 min
10


एक ध्येय को

आगे रखकर

विवेकानंद केंद्र की

उन्नति एवं विकास-कार्य हेतु

अपना तन-मन

समर्पित कर

कल के

सुनहरे भविष्य

निर्माण-हेतु

आपका अमूल्य योगदान

हमेशा याद रखा जाएगा...


डिम्बेश्वर गोगोई जी, आपकी

उपस्थिति

इस अंचल (खटखटी, कार्बी आंग्लांग, असम) की

क्रमोन्नति हेतु

अत्यंत महत्वपूर्ण है !

आप से रुबरु होकर

युवा पीढ़ी को

इस विशाल देश की

विकास हेतु कुछ

नया करने को

सदैव प्रेरित करता है...


धन्य है

आपका सार्थक प्रयास !

धन्य है

आपका कर्मयोग !


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Action