Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Shubham rawat

Romance

3  

Shubham rawat

Romance

कोई तो होगा

कोई तो होगा

1 min
105


कोई तो होगा जो मेरे बारे लिखता होगा 

मुझे हंसता देख वो भी खुश होता होगा 

अपनी तनहाई में मुझसे प्यार करता होगा 

जाने कैसे मुझसे बाते करे ये सोचता होगा 

मेरा इंतेजार उसे तड़पाता होगा 

दोस्तों मे अपने मेरी बातें करता होगा 

अगर मुझे ना देख पाये किसी दिन 

तो बडा़ बैचैन सा रहता होगा 

कुछ दूर से एक नजर मुझे देखता होगा 

खुदा से दुआ मेरे लिए करता होगा 

मैं उसका कभी एक लम्हा बन जाऊं 

ये इंतेजार में रहता होगा 

कभी हम भी दो बातें करे 

उसका दिल उससे ये कहता होगा 

मैं उसकी नजरों से नजरें मिला लूं 

ये खुदा से दुआ करता होगा 

उसके दोनों जहां का साथ पा लू 

मुझसे ऐसा प्यार करता होगा 

कोई तो होगा !


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Romance