Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Sunita Shukla

Abstract Inspirational Others

4  

Sunita Shukla

Abstract Inspirational Others

खुशियों का त्योहार दिवाली

खुशियों का त्योहार दिवाली

1 min
312


सुन्दर रंगों से सजी रंगोली

खुशियों का त्यौहार दिवाली।

मन में जलती फुलझड़ियाँ

गली पटाखों की लड़ियाँ।।

मन के रंगों से सजाई

घर की अपनी फुलवारी ।

सुख के दीप जले हैं घर में

फैली है अब तो खुशहाली।।

दीपक की इक ज्योति हर लेती

दुनिया में फैला अंधियारा ।

दीपमालिका की कतारों से

चलकर आईं लक्ष्मी माता।।

बच्चों में भर रहा जोश है

दौड़ लगाते घर आँगन।

राॅकेट और पटाखों से

गूँजी सारा आसमान। ।

यूं ही बढ़ती जाएं खुशियाँ

देवों का आशीष रहे।

जगमग हो जाए यह सृष्टिऔर

धरा पर रह न जाए अंधियारा।


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Abstract