Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

bhagawati vyas

Romance

4.5  

bhagawati vyas

Romance

" खिल उठा संसार है "

" खिल उठा संसार है "

1 min
586



तुम मिले तो दिल खिला है ,

खिल उठा संसार है !!


देह कस्तूरी बसे जो ,

तोड़ती सब बंध है !

रूप ने सजकर बिखेरे ,

इंद्रधनुषी रंग हैं !

झूमती लगती बहारें ,

अधर पर मनुहार है !!


आज मौसम बावरा है ,

ऋतु लगे बौरा गई !

गंध बिखरी है सुहानी ,

याद जो गहरा गई !

सुरमई घिरती घटाएं ,

पावनी बौछार है !!


दिन ढला है , साँझ सँवरी ,

रात भी है श्यामली !

नैन कुछ बैचेन हैं तो ,

बात उनकी मान ली !

रात रानी है महकती ,

चाँद का सत्कार है !!


मौन हों पल , होंठ चुप से ,

मौन बस इजहार हो !

मौन ही , मन भा रहा बस ,

पलक पर आभार हो !

चुप कहाँ पायल निगोड़ी ,

कर रही झनकार है !


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Romance