Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Sakshi Yadav

Romance

4  

Sakshi Yadav

Romance

कहानी सुनो

कहानी सुनो

2 mins
375


कहानी सुनो हां ज़बानी सुनो

मुझे प्यार हुआ था

तुमसे प्यार हुआ था

मैं कह ना सकी

कभी कह पाई ही ना

ना छिपाया गया

न तुझे पता ही चला

मैं किसी होर दी हुई

तू किसी होर दा हुआ

दोनों को ये लगा

मानो क्या हो गया

ना तू कह सका 

ना मैं कह सकी

मुझे प्यार हुआ था....

तुमसे प्यार हुआ था....


है तमन्ना मेरी

ये ख्वाब है मेरा

मेरे हाथों में मेहंदी

तेरे सर सहरा सजा

मैं तेरी दुल्हन बनूं

तू मेरा दूल्हा बने

ज्यों आंखें ये खोलू

हो ये वफा का सिला

मैंने तो कह दिया

अब तू भी बता

क्या तूने भी यू

कभी प्यार किया था

तू कुछ भी कह

मैं कहूंगी यही 

मुझे प्यार हुआ था....

तुमसे प्यार हुआ था.....



Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Romance