Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Anantram Choubey

Drama

2  

Anantram Choubey

Drama

जीवनदाता

जीवनदाता

1 min
1.2K


जीवनदाता

एक प्रभु है

सुख दुख का

वो ही दाता है ।


जीवन मरण

वही देते है

समय निर्धारित

भी करते है ।

पाप पुण्य का

लेखा रखते ।

कौन क्या करता

सभी जानते ।


अच्छा बुरा

जो भी करोगे ।

जीवन मे

फल भी पाओगे ।


भूखे को रोटी देते है ।

रोटी का जो

मोल न समझे

उसे कष्ट भी देते है ।

न कुछ कोई

लेकर आया

साथ भी कुछ

न ले जायेगा ।

मोह माया मे

भटकता रहता ।

तेरा मेरा

करता रहता ।

साथ मे कुछ

नही ले जायेगा ।


जीवन का

दस्तूर यही है ।

जैसा करेगा

वैसा भरेगा ।

जीवनदाता

सभी जानता ।


पल का भी

हिसाब वो रखता।

साथ सभी के

हर दम रहता ।

समझ कोई

नही पाता उसको

जीवनदाता

नाम है उसका ।


राम नाम कुछ

भज ले प्यारे ।

नैया पार लगायेगा ।

सुख दुख से भी

मोक्ष मिलेगा ।

जीवन सफल

सुखद हो जायेगा ।

जीवन से

मुक्ति भी पायेगा ।


Rate this content
Log in