Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Kalamkaar 51

Romance

3  

Kalamkaar 51

Romance

इंतज़ार मैं तुम्हारा करता हुँ

इंतज़ार मैं तुम्हारा करता हुँ

1 min
143


चले जा रहे हो मुझे छोड़कर क्यों और किस वजह से!

जबकि प्यार मैं तुमसे सबसे ज्यादा करता हूँ !

आओगे लौटकर मुझे भरोसा है तुमपर!

और इंतज़ार मैं तुम्हारा करता हूँ !

मिलाएगा ख़ुदा तुमसे ज़रूर एक ना एक दिन जीवन में!

यकीन मैं ख़ुदा पे खुद से ज्यादा करता हूँ !

हो जाये चाहें कुछ, मिलाकर रहे ख़ुदा मुझे तुमसे!

और मैं इंतज़ार मैं तुम्हारा करता हूँ !

याद तुम्हें मेरी भी आएगी ज़रूर जिंदगी में!

भरोसा मैं अपनी पाकीज़ा उल्फत पे करता हूँ !

लाएगी मेरी उल्फत तुम्हें मेरे पास एक ना एक दिन!

और इंतज़ार मैं तुम्हारा करता हूँ !

जाओगे कहाँ दूर मुझसे हसीन लम्हों को याद तो करोगे एक बार कभी!

यादों के साये मैं जो जी रहा हूँ

आओगी तुम ज़रूर भरोसा इतना खुद पर करता हूँ !

सच्ची मोहब्बत की होगी मुझसे तो दूर नहीं जा पाओगे!

 इंतज़ार मैं तुम्हारा करता हूँ !


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Romance