Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Kalamkaar 51

Inspirational

4  

Kalamkaar 51

Inspirational

शहीदों को नमन

शहीदों को नमन

1 min
314


ज्वाला आज़ादी की अपने है जगायी थीं !

लहू से अपने इंक़लाब की आंधी चलायी थीं,

करें तारीफ़ जितनी उतनी कम है !


हुए थे आप पर भी बहुत सितम

करते है हम शहीदों को नमन!

देश की ओर समर्पित आप हुए थे,

ज़ुलूम भी आपके साथ बहुत हुए थे !


आज़ादी के लिए कुर्बान हुए

ताकि ना उजड़े हमारा चमन !

और हो अपना शशक्त वतन !

करता है देश शहीदों को नमन!


अपने जान की आयुती देकर देश का गौरव बढ़ाया था !

जान की बाज़ी लगाकर गद्दारों को किया था खतम !

तिरंगे में लिपटकार जब पार्थिव शरीर आपका आया !

उस शहादत के लिए देश करता शहीदों को नमन !


भारत माँ की आन के लिए सर ज़मीन पे खड़े होते लाल है !

करते दुआ के देश के काम आये लहू अपना सह लेते

उसके लिए सारे सितम है !

हिम्मत ना होती उनकी कभी कम है !

करता उसी हिम्मत के लिए देश शहीदों को नमन है !


Rate this content
Log in