Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Kalamkaar 51

Inspirational Others

4  

Kalamkaar 51

Inspirational Others

तू ना जाने आस  पास हैं ख़ुदा

तू ना जाने आस  पास हैं ख़ुदा

1 min
274


 कर यकीन खुद पर तू आगे बड़ जायेगा !

होगा अगर मुश्किल में कभी तो ख़ुदा को अपने पास पायेगा !

साथ तेरा वो हर वक़्त निभाएगा !

मुश्किल वक़्त में अकेला छोड़कर नहीं तुझको जायेगा !

करेगा विश्वास अगर उस पर, अपने अंदर एक नई ऊर्जा पायेगा !

जग को तू जीत जायेगा, हरा नहीं कोई तुझे पायेगा !

हाथ थामकर तेरा कदम से कदम मिलाकर साथ तेरे चल जायेगा !

कर यकीन ख़ुदा पर, जिंदगी का अंधेरा तुझसे कोसो दूर चला जायेगा !

ख़त्म हो जाएगी बुराइयाँ तेरी तू बेहतर इंसान बन जायेगा !

नहीं आएगी नाकामियां जिंदगी में, तू सफलता की सीढ़ी चढ़ता जायेगा !

हालातों से हार गया अगर तो अपने दर में उसको ही पायेगा !

आत्मविश्वास तेरा बड़ जायेगा,

फिर हालातों के आगे नहीं हार पायेगा जीतकर जायेगा !

छोड़ जाये अगर साथ तेरा मगर ख़ुद हमेशा साथ तेरे रह जायेगा !

भटक जाये अगर कभी तो वो तुझको सही रास्ता दिखायेगा !

हाथ छोड़कर नहीं जायेगा ख़ुदा तेरा तुझपर हमेशा कृपा बरसायेगा !

कर यकीन ख़ुदा पर जिंदगी में अपनी खुशियाँ ही खुशियाँ पायेगा !


        


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Inspirational