Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Kalamkaar 51

Others

4  

Kalamkaar 51

Others

दोस्ती

दोस्ती

1 min
222


 

आपसे दूर हुए हर जगह उदासी बड़ी थी

आते भी पास कैसे आपके क्योकि

जो भावनाएँ थी वो तो कबके मर पड़ी थी!

जो रहें तुम्हारे बुरे वक़्त मे भी साथ हैं

जो छुपता ना हो तुमसे कोई बात है

जो साये की तरह रहता तुम्हारे साथ हैं

जो पहुँचता नहीं तुम्हे आघात हैं!

जो दिखता तुमको सही रास्ता और होने नहीं देता

फ़िज़ूल का कही वक़्त बर्बाद है!

जो करते तुमको कुछ बनने के बाद भी याद है!

जो करता अच्छे - बुरे काम तुम्हारे साथ है!

जो तुमसे लड़ता झगड़ता और फिर मनाता हर बार है!

जो तुम्हारे परिवार को समझता अपना परिवार है!

जो रखता हैं तुम्हारे लिए अच्छी सोच!

ऐसे होता है दोस्त!


     


Rate this content
Log in