Kajal Manek

Romance

4  

Kajal Manek

Romance

इंतज़ार आज भी है

इंतज़ार आज भी है

1 min
199


तेरे आने का इंतज़ार आज भी है,

तेरी कमी में दिल बेक़रार आज भी है,

शायद मिल गया हो तुझे कोई मुझसे बेहतर,

पर क्या करूं मन भूलता नहीं तुझे

इस मन के आईने में तेरा दीदार आज भी है,


आज भी याद है वो पहली मुलाकात,

आज भी याद है मुझे तेरा साथ,

 शायद तू भूल गया मुझे,

लेकिन इस मन मे सिर्फ़ तेरी तसवीर आज भी है,


मन तेरा था तेरा ही रहेगा,

ये तुझसे मिलने बेक़रार आज भी है,

काश तू समझ पाता मुझे,

मेरे आंसू तेरे लिये बेज़ार आज भी है,


दुआ करूँगी मिले तुझे हर खुशी,

मिले एक खूबसूरत हमसफ़र,


पर मन मानता ही नहीं क्या करूँ,

मुझे तेरे आने का इंतजार आज भी है,

किसी से कह नहीं सकती अपने मन की पीड़ा,

मेरे मन मे सिर्फ और सिर्फ तेरे विचार आज भी है,


सपने जो देखे थे तेरे साथ उन्हें भूलूं कैसे तू ही बता,

शायद होंगे वो साकार इसी उम्मीद पर तेरा इंतज़ार आज भी है।


   


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Romance