Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

गीतेय जय

Romance

4  

गीतेय जय

Romance

हृदय स्पंदन

हृदय स्पंदन

1 min
411


चाँद उड़ा जाता है, 

देखो तारों के बगीचे से !


मुरझा के टूटते तारे, 

मुरादों के सलीके से !


चाहे भी तो कैसे छुपाए, 

पर्दों से हाल-ए-दिल !


बदल बदल कर देखे, 

मुखौटे मैंने हर तरीके से !


नज़र आ ही जाता है,

जज़्बातों का आसमान !


कभी झुकती कभी उठती, 

पलकों के दरीचे से !


शब्द खो चुके हैं अपना अर्थ

प्रेम भाव व्यक्त करने में असमर्थ !


वक्ष पर शीश टिकाकर प्रिये

तुम अपनी बात कहती रहना !


सुनना ध्वनि मेरे मौन की और

बस अनुभव करना हृदय स्पंदन !


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Romance