Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

rekha shukla

Comedy

4  

rekha shukla

Comedy

हँसलो

हँसलो

1 min
293



पत्नी की फटकार सुनी जब,

तुलसी भागे छोड़ मकान l

राम चरित मानस रच डाला,

जग में बन गए भक्त महान ll


        पत्नी छोड़ भगे थे जो जो,

        वही बने विद्वान महान l

        गौतम बुद्ध महावीर तीर्थंकर,

        पत्नी छोड़ बने भगवान ll


पत्नी छोड़ जो भागे मोदी

हुए आज हैं पंत प्रधान l

अडवाणी ना छोड़ सके तो,

देख अभी तक हैं परेशान ll


        नहीं किया शादी पप्पू ने,

        नहीं सुनी पत्नी की तान l

        इसीलिए फिरता है भटकता,

        बन न सका नेता महान ll


हम भी पत्नी छोड़ न पाए,

इसीलिए तो हैं परेशान l

पत्नी छोड़ बनो सन्यासी,

पाओ मोक्ष और निर्वाण ll



Rate this content
Log in