Gurpreet Kaur

Romance Fantasy Inspirational

4  

Gurpreet Kaur

Romance Fantasy Inspirational

हल्की सी उम्मीद बिगड़े हालातों से

हल्की सी उम्मीद बिगड़े हालातों से

1 min
391


इतना आसान होता है क्या

किसी की ज़िन्दगी से

यूँ बिना बताये चले जाना

और वापिस मुड़ कर भी ना देखना


आज कल मैं यही सोचती रहती हूँ

कि यदि मेरे पास सुपर पावर होती तो

उन बिगड़े हालातों को

सुधारने की कोशिश करती


जिन्होने कभी सही होने का नाम ही नहीं लिया

और हमारे रिश्ते में दूरियां बनाई रखी।


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Romance