Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Shyam Kunvar Bharti

Romance

4  

Shyam Kunvar Bharti

Romance

गजल- मुजरिम ए मोहब्बत

गजल- मुजरिम ए मोहब्बत

1 min
224



बहर -आजाद ,रदीफ़ -करेंगे ,काफिया – आर


तू खुश रहे तुझसे प्यार न करेंगे

आएगा नहीं तू तेरा इंतजार न करेंगे


चाहे जितना ढा ले तू जुल्मों सितम

वादा है मेरा तुझे कसूरवार न करेंगे


जितनी भी तलब हो तेरी मुझे मगर

दिल का कभी तुझे इजहार न करेंगे


बगैर तारीफ मेरी क्या तू हसीन नहीं

जुबां पे आए तारीफ इश्तहार न करेंगे


तड़पा के देख ले तू जी भर के मुझे

दर्द न हो तुझे कभी पलटवार न करेंगे


इश्क मैंने किया सजा भी मिले मुझे

दिल दुखे तेरा तुझसे तकरार न करेंगे


तेरा आशिक हूँ सजा का हकदार भी

दिल दे या दर्द उफ़ सरकार न करेंगे


मुजरिम ए मोहब्बत हूँ तेरा सजा दे मुझे

तू जन्नत ए हुस्न नजर तलवार न कहेंगे



Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Romance