Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Shyam Kunvar Bharti

Romance

4  

Shyam Kunvar Bharti

Romance

गीत – मेरे होने लगे

गीत – मेरे होने लगे

1 min
252



आपके होकर खुद खोने लगे।

धीरे -धीरे आप मेरे होने लगे।


हर घड़ी ख्याल आपका है आता।

नजरों में कोई अब नहीं है भाता।

आप ही के धुन हम गाने लगे।

धीरे -धीरे आप मेरे होने लगे।


रहो हरदम नजर के सामने मेरे।

बिना ते रेलगूँ दिल थामने मेरे।

मिलने से करने आप बहाने लगे।

धीरे -धीरे आप मेरे होने लगे।


सामने आना और छुप जाना तेरा।

सुनके भी चुप हो जाना तेरा।

बार बार आपको हम मनाने लगे।

धीरे -धीरे आप मेरे होने लगे।


होने लगा तुझपे भी अब असर मेरा।

दिल आपके होने लगा अब बसर मेरा।

आपके इश्क में हम सोने जागने लगे।

धीरे -धीरे आप मेरे होने लगे।


आप खुश रहो मेरी हर चाहत यही।

बिना देखे आपको मुझे राहत नहीं।

तनहाई में आंखे हम भिंगोने लगे।

धीरे -धीरे आप मेरे होने लगे।


सुनूँ मैं धड़कने तेरी आ लग जा गले।

तेरी साँसो की गर्मी बदन खुशबु चले।

आंखो की दरिया तेरी हम डूब जाने लगे।

धीरे -धीरे आप मेरे होने लगे।



Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Romance