Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

गीत गाते रहिए

गीत गाते रहिए

1 min
440


गीत सुनहरे पलों के,

साथ गाते रहिए,

गाते हुए मन ही मन,

मुस्कुराते रहिए !


मुस्कुराते हुए जीवन के,

हर पल हसीन हो जातें हैं,

देखे हुए सपने हसीन,

पलों में रंगीन हो जातें हैं !


इन रंगीन वादियों में,

जीने का आनंद लो दोस्तों,

जीत लो उन पलों को,

और खुशगवार बना लो !


जिंदगी में बहारों के बाद,

पतझड़ का आना निश्चित है,

यूं ही मुस्कुराते हुए स्वागत,

करते रहिए हर पल का !


खुशियों के पल के साथ,

गम भी दस्तक देते हैं जनाब,

मुस्कुराते हुए की गई हर,

कोशिश जीवन में कामयाब !


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Drama