Deepika Raj Solanki

Action

2  

Deepika Raj Solanki

Action

गाने ऊपर गाना मेरा गाना

गाने ऊपर गाना मेरा गाना

1 min
88


आ.. ज़माना दिखाएं तुम्हें हम किसी से कहां कम,

दम की बात ना कर,

जमकर कदमताल करेंगे साथिया हम,

आ मेरे साथी हम भी दिखाते ज़माने को अपना दम-खम,

आ.. जमाना दिखाएं तुम्हें हम किसी से कहां कम,

पीछे सब छोड़ झूमते-गाते हम आगे निकल आएं,

वह पीछा हमारा करते रहे जाएंगे,

और हम बाज़ीगर बन दुनिया जीत जाएंगे।


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Action