Mansi Singh

Romance

4  

Mansi Singh

Romance

एक तरफा मोहब्बत

एक तरफा मोहब्बत

1 min
246


एक तरफ़ मोहब्बत है, एक तरफ़ दर्द है

किस्मत का फ़ैसला है, ये क्या मज़ा है


जो दिल में जगह बना लेते हैं, उन्हें क्या मालूम

कि वो नहीं जानते कि ये कितना दर्द देता है


जो मिल जाता है उसको जीता है, जो नहीं मिलता

उसी के ख़्वाबों में ज़िन्दगी बिताता है


कहते हैं दोस्तों से कि मेरे दिल में तुम हो

पर किसी को बताने से डरता है दिल ये मेरा


अब तक नहीं भूल सकता वो मुलाकात का दिन

जब दिल में बस गई थी वो अजब सी बेकरारी


जब से उसे देखा है, हर पल उसी के ख़्वाबों में

दिल उसका धड़कता है, और वो बेख़बर है


एक तरफ़ मोहब्बत है, एक तरफ़ दर्द है

ये क्या कहूँ कि कुछ तो तुम्हारी ज़िम्मेदारी है।



Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Romance