Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

एक जादुई एहसास

एक जादुई एहसास

1 min
409


रात भर जाग कर कुछ ख्वाब लिख रही हूँ ,

 न जाने किसकी याद में कब और क्या लिख रही हूँ ..

 न सोचती न समझती बस एक इंतज़ार लिख रही हूँ

लगता है जैसे दिल के आईने के पार लिख रही हूँ !


 ये ख्वाब है या हकीकत या फितूर सिर्फ मन का .

 या खुली आँखों से देखा सिर्फ स्वप्नं है ये दिन का .

 पर लगता है डर इस आईने के टूट जाने से 


 इन आँखों के बंद होते ही इस सपने के छूट जाने से !

 कभी कभी लगता ये एक जादुई एहसास है 

 न जाने कोई दूर हो के भी कैसे इतना पास है !


 न सोचा न समझा न जाना किसी को

फिर भी न जाने कोई कैसे दिल में इतना ख़ास है !!

 हक़ीक़त है क्या इस एहसास की ये उलझन फिर भी साथ है ,

सच में है ये कोई जादू या सिर्फ एक खेल जादूगर का !


 गर खेल ही है तो क्यों उलझती ही जा रही हूँ .

 इस अजनबी एहसास से क्यों बांधती ही जा रही हूँ ..

 रात भर जाग कर कुछ लिखती ही जा रही हूँ न

जाने किसकी याद में यूँ बहती ही जा रही हूँ !



Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Romance