Dr. Poonam Gujrani

Inspirational

4  

Dr. Poonam Gujrani

Inspirational

दोहे

दोहे

1 min
14


मंजिल जिसकी आंख में, जाता सब कुछ भूल।

कंटकों की शैया भी , हो जाती मक़बूल।।


बाधाओं को चीरकर, जो लेते जग जीत।

हौसलों की दास्तान, लिखती जीवन रीत।।


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Inspirational