Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Monika Jayesh Shah

Romance Inspirational

4  

Monika Jayesh Shah

Romance Inspirational

ЁЯМ╣рджрд┐рд▓ рдХреА рдХрд▓рдо рд╕реЗ ЁЯМ╣

ЁЯМ╣рджрд┐рд▓ рдХреА рдХрд▓рдо рд╕реЗ ЁЯМ╣

1 min
279


рджрд┐рд▓ рдХреА рдХрд┐рддрд╛рдм рдХреЗреЗ рдкрдиреНрдиреЛрдВ рд╕реЗ ..

рдХреБрдЫ рд▓рд┐рдЦрд╛ рдерд╛ рд╣рдордиреЗ рднреА рджрд┐рд▓ рдХреЗрдВ..рдмреЗ рд╣рд┐рд╕рд╛рдм рд╕рд╛ рдкрдиреНрдиреЛрдВ рдкрд░ !

рдХреНрдпрд╛ рдкрддрд╛ рдерд╛ рдХрд┐ рд╡реЛ рдЕрдкрдиреЗ рд╣реА рдЖрдВрд╕реБрдУ рд╕реЗ рдзреБрд▓ рдЬрд╛рдпреЗрдЧрд╛ !

рдЕрдкрдирд╛тАМ рд▓рд┐рдЦрд╛ рд╣реБрдЖ рдЕрдкрдиреЗ рд╣реА рджрд┐рд▓ рдХрд╛ рд╕рдмрдм рдмрди рдЬрд╛рдпреЗрдЧрд╛ !

рдЕрдкрдиреЗ рд╣реА рдЦреВрдмрд╕реВрд░рдд рдЬреАрд╡рди рдХреА рдПрдХ рдХрд╣рд╛рдиреА рдмрдитАМ рдЬрд╛рдпреЗрдЧрд╛


рдЖрдИрдирд╛ рдореЗрд░реА рдЬрд┐рдВрджрдЧреА рдХрд╛

рдЪреЗрд╣рд░реЗ рдХреА рд╕рдЪреНрдЪрд╛рдИ рджрд┐рдЦрд╛ рджреЗрддрд╛ рд╣реИрдВ !

рдпреЗ рдЖрдИрдирд╛ рдЕрдкрдиреА рдкреНрд░рддрд┐ рд░реВрдкреА рджрд┐рдЦрд╛

рдЕрдкрдиреЗ рдЖрдк рдореЗрдВ рдЬреАрдирд╛ рд╕реАрдЦрд╛ рджреЗрддрд╛ рд╣реИрдВ

рдЦрд╝рд╛рдореЛрд╢ рдмрди рдЦреБрдж рдХреЛ рдирд┐рд╣рд╛рд░рддреЗ рд╣реИрдВ;


рдЖрдИрдирд╛ рдЕрдкрдиреА рдЬрд╝рд┐рдВрджрдЧреА рдмрдирд╛ рджреЗрддрд╛ рд╣реЗ

рдХрднреА рдЕрдкрдиреА рдЬрд╝рд┐рдВрджрдЧреА рдмрд┐рдЧрд╛рдбрд╝ рджреЗрддрд╛ рд╣реИ !

 рдХрднреА рд░реЛрддреЗ рд╣реБрдП рдЪреЗрд╣рд░реЗ рдХреЛ рдореБрд╕реНрдХрд░рд╛ рджреЗрддрд╛ рд╣реИ.

рд╕реБрдЦ рджреБрдЦ рдФрд░ рдЧрдо рдХреЗ рд╕рд╛рде рдЖрдИрдирд╛

 рдХрд╛рдВрдЪ рдХрд╛ рдкрддреНрдерд░ рд▓рдЧреЗ рддреЛ рдЯреВрдЯ рдЬрд╛рддрд╛ рд╣реИрдВ !


 рдЕрдкрдиреЛ рдХрд╛ рджрд░реНрджрдорд┐рд▓ рддреЛ рдЪреЗрд╣рд░рд╛ рдореБрд░рдЭрд╛ рдЬрд╛рддрд╛ рд╣реИрдВ;

рдкреНрдпрд╛рд░ рдорд┐рд▓реЗ рддреЛ рджрд┐рд▓ рдХрд╛ рд░рд┐рд╢реНрддрд╛ рд╕рд╛рд░рд╡рд╛рд░ рд╣реЛ рдЬрд╛рддрд╛ рд╣реИрдВ !

рдпреЗ рдЖрдИрдирд╛ рдмрдбреЗ рд╣реА рдЧрдЬрд╝рдм рдХреА рдЪреАрдЬрд╝ рд╣реИрдВ..

рдЕрдЪреНрдЫреЗ рдЕрдЪреНрдЫреЛрдВ рдХрд╛ рдЪрд░рд┐рддреНрд░ рдПрдХ рдкрд▓ рдореЗрдВ рджрд┐рдЦрд╛ рдЬрд╛рддрд╛ рд╣реИрдВ !


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Romance