Rahul Wasulkar

Romance

5.0  

Rahul Wasulkar

Romance

दिल के किनारे कौन है ।

दिल के किनारे कौन है ।

1 min
436


दिल के किनारे कौन है।

वो यह हि है जो मौन है।


अब नींद भी दुश्मन लगे।

सपनों में अब यह कौन है।


तुम रंग चढ़ने दो कि अब

बेरंग सब यह कौन है।


बाहें, नजर ढूंढे किसे

 पर सामने यह कौन है।


सिसकी भरे काजल कोई

वह नाम पूछे कौन है।


अब प्यार भी प्यारे लगे

राहुल के दिल में कौन है।


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Romance