Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Rahul Wasulkar

Abstract

4.2  

Rahul Wasulkar

Abstract

इंसानी रवैये पर कुछ दोहे

इंसानी रवैये पर कुछ दोहे

1 min
36


आईना सब देख रहें , मुख पर भी मुस्कान ।

अंतर मन कौन देखा, छुपा असल इंसान ।


बाजारों में बिक रहा , अब भी यह अनजान ।

छुपा रहा जिंदगी भर , करें नकल नादान ।


बदल बदल और बदला , जब मिला बेईमान ।

अभी तो वो बदल गया , कि खोज रहा ईमान ।


अपनों के घर लुट रहें , यह भी ना तो ज्ञान ।

दिखावे के बीज बोए , छुटपुट करता दान ।


भला मानस ढूंढ रहा , बस इतना ही जान ।

भले बुरे में फंस गया , कि खुद को बुरा मान ।



Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Abstract