Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Mahendra Kumar Pradhan

Romance

4  

Mahendra Kumar Pradhan

Romance

दिल के बदले मुस्कान

दिल के बदले मुस्कान

1 min
25K


ले लो ये दिल मेरा

मत करो इंकार ,

इस से दुर्लभ और कुछ

नहीं है उपहार ।


मै ठहरा गरीब

दूं भी तो और क्या दूं

यही मेरा अमूल्य धन है

इस से बढ़कर क्या दूं ।


बदले में इसके तुमसे

मैं कुछ भी नहीं मांगूंगा ,

देकर उपहार का कोई

कीमत ना वसूली करूंगा ।


चाहो तो गिरवी रख देना

अगर कभी पड़े इसकी आन

या फिर बेच देना और

खरीद लेना मुस्कान।


मुझे कोई दर्द या गम न होगा

मेरी चाहतें कभी कम न होगा

मेरी तो बस एक ही अरमान

चाहे किसी भी कीमत हो

तुम्हारे चेहरे पर खिले मुस्कान।



Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Romance