Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Govind Narayan Sharma

Romance

4  

Govind Narayan Sharma

Romance

रंग पञ्चमी

रंग पञ्चमी

1 min
4


 अपने हाथों मोहे रंग अबीर गुलाल लगा दो, 

थोड़ी शरबत में मिला भंग मस्त पिलाय दो ! 


हम तुम से ना करें बरजोरी सङ्ग होली खेलन दो,

तोहे बनाये सजनिया मांग सिन्दूर भरने दो ! 


जुल्फ़े तेरी महके चमेली का गजरा बाँधन दो,

प्रेम पिचकारी भर मोहे अंगिया तोरी भिगोने दो ! 


गोल कपोल पर सुर्ख गुलाबी रंग मलने दो,

कातिल कजरी अँखिय में कजरा आजने दो,


कस के बांध लो आलिंगन में भागन मत दो, 

छूटे न प्रीत रूह से रंगरेज ऐसा मोहे रंग दो !


रंग राग का आलम बिखरे बाहों में भरने दो,

रूह पर रूह का रंग चढे मोहब्बत बढ़ने दो !


उल्फ़त का रंग सुरूर खूब लबों पे चढ़ने दो,

मोहे तोरे अधरों से अधर सुधारस पिवण दो !


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Romance