Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Govind Narayan Sharma

Romance

4  

Govind Narayan Sharma

Romance

पाक नजीर

पाक नजीर

1 min
6


अब जमाने में भला कोई तुझसा नही रहा,

दिखा रोशनी जुगनू भी अंधेरे में बुला रहा !


ये महकी बसन्ती हवाएं थोड़ी रास आयी थी, 

तेरे बिन नश्तर सी जहन में चुभने लगी थी !


किसी को अपना बनाना कितना मुश्किल हैं,

बेताब बिखरे दिल में तेरी अदाएं बसाये है !


फरेबी हो गयी हवाएं शोले भड़काने लगी है,

बन बसन्त उसकी यादों को कुरेदने लगी है !


जरा वक्त और लगेगा दर्द मुकमल भरने में,

मरहम के मिस ज़ख्म और गहरा कर गयी !


मुद्दत बाद मिले हो किसकी यादों में रहते हो, 

हवा ने पूछा रेत पर नाम किसका लिखते हो !


रूह में बसी उल्फ़त की इक पाक नजीर हो,

उतारा इश्क़ बना तुझे ख्यालों में तकदीर हो !


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Romance