Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Abhishek Singh

Tragedy

5.0  

Abhishek Singh

Tragedy

दिल का क़सूर!

दिल का क़सूर!

1 min
233


फिर आयी याद,

फिर रोया दिल,

फिर सहमा दिल,

फिर तड़पा दिल,

फिर भी उन्हें,

कुछ नहीं कहता, दिल।


क्या करूँ तेरा ऐ दिल,

जो दिमाग की नहीं सुनता।

क्या करूँ तेरा ऐ दिल,

जो दर्द नहीं बाँटता।

क्या करूँ तेरा ऐ दिल,

जो तूँ इस तन ही से नहीं समहलता।


कुछ तो बता, चाहे दिखा कोई रास्ता।

मिल जाए जिससे दिल को, थोड़ा वासता।

अब तो बस कर और न सता,

बस इतनी सी ही तो थी मेरी ख़ता।


उनके बिन जीने का चुन, लिया जो रास्ता।

मेरी यादों में ही रहने का, है जो उनका वासता।

उनके बिन जुड़ता न अब, किसी से नाता।


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Tragedy