Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

मुकेश कुमार ऋषि वर्मा

Action

4  

मुकेश कुमार ऋषि वर्मा

Action

दीप जलाएं

दीप जलाएं

1 min
214


आओ सब जन मिलकर दीप जलाएं ।

अंधेरा मिटाकर उजाला घर ले आएं ।।


आओ सब जन मिलकर रंगोली सजाएं ।

घर - आंगन में ढेरों खुशियां बिखराएं ।।


रात अमावस की काली - काली तो क्या

दीप शिखा से कोना -कोना करें प्रकाशित,

आओ सब जन मिलकर दीवाली मनाएं ।।


हृदय से झूठ, छल, कपट सब मिटाएं ।

बस प्रेम के दीपक सदा घर-घर जलाएं ।।


मन में लेकर मधुरता खूब मुस्कुराए ।

मिटा के तिमिर, ज्योतिर्मय सब हो जाएं ।।


आओ सब जन मिलकर दीप जलाएं ।

नभ - मंडल तक खुशियां बिखराएं ।‌।



Rate this content
Log in