मुकेश कुमार ऋषि वर्मा

Others

4  

मुकेश कुमार ऋषि वर्मा

Others

गुलाबी ठंड

गुलाबी ठंड

1 min
369



बारिश विदा हो गई 

बादल साफ हो गये

मौसम बदल रहा है 

रफ्ता- रफ्ता... 

दबे पांव आने लगी 

गुलाबी ठंड

रातें हुईं धीमे-धीमे सर्द

दिन को कुछ-कुछ महसूस होती है 

गर्मी

परंतु आहिस्ते -आहिस्ते दिन भी हो जाएंगे

ठंडे ।


बहरहाल मौसम सुहाना है 

न गर्मी, न सर्दी, न बारिश 

एक अलग ही आनंददाई मौसम 

गुलाबी ठंडक वाला...


सब मजे में हैं

चाय, मूंगफली, गुड़ की मिठाई

वाले मौसम में, 

गुलाबी ठंडक वाले मौसम में... ।।



Rate this content
Log in