Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Mohan Arora

Romance

4  

Mohan Arora

Romance

ЁЯТР рджреАрджрд╛рд░ ЁЯТР

ЁЯТР рджреАрджрд╛рд░ ЁЯТР

1 min
293


рдмреИрдард╛ рддрдиреНрд╕рд╛ рдХрд░рддрд╛ рдкреНрд░рд┐рдпрд╛ рдХрд╛ рдЗрдВрддрдЬрд╛рд░

рдЙрдирдХрд╛ рджреАрджрд╛рд░ рдЬрд░реВрд░реА рд╣реИ 

рдиреИрди рдердХреЗ, рд░рд╛рд╣ рддрдХреЗ, рдЖрдИ, рдирд╛ рдЖрдпреЗрдЧреА 

рдпреВрдБ рддреЛ рдЗрдВрддрдЬрд╛рд░ рдЬрд░реВрд░реА рд╣реИ 


рдореЛрд╣рди рдХреА рддрд▓рд╛рд╢ рдбреВрдмрддреЗ рдХреЛ рд░рд╣рддрд╛

рдХреНрдпреЛ рдордВрдЭрджрд╛рд░ рдЬрд░реВрд░реА рд╣реИ 

рдЧрдВрдз рдкрд╛ рдлреВрд▓реЛ рдХреА рдЗрддрд░рд╛рддреЗ рднреНрд░рдорд░ рднреА

рдмрд╣рдВрд╕ рдЧреБрдЬрд╛рд░ рдЬрд░реВрд░реА рд╣реИ 


рдпреВрдБ рддреЛ рдЪрд╛рдБрдж рднреА рд╢рд░реНрдорд╛рддрд╛ рдЙрдиреНрд╣реЗрдВ рджреЗрдЦрдХреЗ 

рдереЛрдбрд╝рд╛ рд╢реНрд░реГрдВрдЧрд╛рд░ рдЬрд░реВрд░реА рд╣реИ 

рдмреЛрдЭрд┐рд▓ рдЬрд┐рдВрджрдЧреА рдвреЛрддрд╛ рд░рд╣реВ рдХрдм рддрдХ 

рдереЛрдбрд╝рд╛ рдкреНрдпрд╛рд░ рдЬрд░реВрд░реА рд╣реИ 

рдЙрд╕рдХрд╛ рджреАрджрд╛рд░ рдЬрд░реВрд░реА рд╣реИред


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Romance