Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Rajiv Jiya Kumar

Romance

4  

Rajiv Jiya Kumar

Romance

दीदार तेरा

दीदार तेरा

1 min
266


पलक उठी पल भर को

तुम सिमटे से 

खङे दिखे सामने, 

ऐ मेरे नज्म 

मस्ती के प्याले 

मानो भर दिए

मतवाली हसीं शाम ने।।


               हुस्न लाजवाब यह

               बिन पिए नशे से मग्न किया  

               ऐ जाने जिगर 

               ठहरो पल दो पल

               मस्त ऑंखों ने क्या जादू किया

               दीवाने को कर गया दीवाना

               मदमाती आँखें व नूरे शबाब।।


सिमटकर बाहों में थम लो

छूकर तुम्हें हम देेख लें

तुम हो जानम 

मेरी तमन्ना-ए-ख्वाब,

रूकी रहो तुम बस यूँ ही

मिटकर तमन्नाएं-ईश्क

अपनी जां तेरे नाम तो कर दे।।


               लहू मे आओ अपने तुम्हे घोल लें

               मल्लिकाा-रूह एक तुम हो साजन

               धङकन धङकन तुुुुम्हे पुुुकारे, 

               अनकही रह गई,सुनो रूह की

               उन उलझते लफ्जों को बोल लेें।।

                   


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Romance